उत्तराखंडक्राइमराष्ट्रीय

ढाबे की आड़ पर स्मैक की तस्करी करने वाले आरोपी के ढाबे पर चला बुलडोजर

Spread the love

रुद्रपुर: एनडीपीएस एक्ट में जेल गए ढाबा मालिक के खिलाफ पुलिस का बुलडोजर चला है. एनएच की जमीन पर अतिक्रमण कर किए गए निर्माण को आज टीम धवस्त किया. बताया जा रहा है की ढाबा मालिक स्मैक तस्करी का काम किया करता था. एसओ ने बताया की आगे भी इस तरह की कार्यवाही जारी रहेगी.

ढाबे की आड़ पर स्मैक की तस्करी करने वाले 20 हजार के इनामी आरोपी व ढाबा मालिक बलदेव सिंह उर्फ काले को 17 दिसंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जांच के दौरान पुलिस को ढाबे का कुछ हिस्सा एनएच की भूमि पर कब्जा कर बनाने की बात सामने आई. जिसके बाद आज पुलिस, एनएच के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची. एनएच की भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए हिस्से को ध्वस्त किया गया।

एसओ कमलेश भट्ट ने बताया 4 दिसंबर को सूचना मिली थी की कुछ लोग पुलभट्टा के पास खालसा ढाबे में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं. सूचना पर टीम द्वारा छापेमारी की गई. मौके पर दो युवक रवि बिष्ट और भास्कर बजेठा को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने पूछताछ में खालसा ढाबे के मालिक बलदेव सिंह उर्फ काले द्वारा ढाबे से स्मैक की तस्करी कराने की बात बताई. तब से आरोपी फरार चल रहा था. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया था. ढाबा संचालक के खिलाफ एसएसपी द्वारा 20 हजार का इनाम रखा गया. आरोपी को 17 दिसंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. जांच के दौरान उक्त ढाबे का कुछ हिस्सा एनएच की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर बनाने की बात सामने आई थी. जिसके बाद अधिकारियों से संपर्क कर अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *