उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

CM धामी बोले-‘गड़बड़ी वाली सभी भर्ती परीक्षाएं होंगी रद्द”

Spread the love

CM धामी बोले-‘गड़बड़ी वाली सभी भर्ती परीक्षाएं होंगी रद्द”

देहरादून।उत्तराखंड में गड़बड़ी वाली सभी भर्ती परीक्षाएं रद्द होंगी। धामी सरकार ने UKSSSC पेपर लीक मामले में बड़ा फैसला लिया है। इसके साथ ही सीएम धामी ने अधिकारियों को मामले में आरोपियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम धामी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि चयन प्रक्रिया को नए सिरे से शुरू किया जाए।यूकेएसएससी के सुचारू संचालन के लिए जल्द ही एक अध्यक्ष की नियुक्ति की जानी चाहिए. इसके साथ ही पुलिस जांच में तेजी लाई जाए। दोषियों की जल्द से जल्द पहचान कर गिरफ्तारी की जाए और उनकी अवैध संपत्ति को जब्त किया जाए।सीएम ने आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने भर्ती प्रक्रिया में उजागर हुई कमियों पर कड़ा रुख अपनाते हुए सभी दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने पर बल दिया और साथ ही साथ सभी विभागों में रिक्त भर्तियों को पारदर्शी तरीके से जल्द भरने के लिए कहा है।

UKSSSC पेपर लीक मामले के बाद धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।धामी सरकार ने राज्य में गड़बड़ी वाली सभी भर्तियां रद्द करने का फैसला किया है।ये सभी भर्तियां नये सिरे से होंगी. इसके साथ ही गड़बड़ी के मामलों में पकड़े गए सभी आरोपियों को नौकरी से भी बर्खास्त किया जाएगा।सीएम धामी ने कहा गड़बड़ी के मामलों में नियमों के मुताबित कार्रवाई की जाएगी।सीएम धामी ने कहा किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *