उत्तराखंडराजनीति

CM पुष्कर बोले-‘प्रचंड बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार

Spread the love

CM पुष्कर बोले-‘प्रचंड बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार’

देहरादून।उत्तराखंड में लगभग सभी एग्जिट पोल में बीजेपी की सरकार बनती हुई नजर आ रही है।सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एग्जिट पोल पर कहा कि मुझे लगता है कि असल नतीजे जब आएंगे।उसमें भाजपा की कहीं ज्यादा सीटें आने वाली हैं और प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि 10 मार्च को जब असल चुनाव नतीजें आएंगे तो सीटें एग्जिट पोल के अनुमान से भी ज्यादा आएंगी।इसके साथ ही सीएम धामी ने भरोसा जताया है कि बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। सीटें अनुमान से ज्यादा आएंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में विकास कार्य हुए हैं। ऐसे में विश्वास है कि उत्तराखंड की जनता ने ये काम देखकर बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के असल नतीजे 10 मार्च को आने हैं। लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल के अनुमान आ गए हैं। तमाम एग्जिट पोल के मुताबिक उत्तराखंड में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने का अनुमान जताया गया है।एग्जिट पोल के मुताबिक उत्तराखंड में बीजेपी को 36 से 45 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है।जिस पर सीएम धामी ने कहा है कि उत्तराखंड में एक बार फिर बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *