उत्तर प्रदेशउत्तराखंडक्राइमदेहरादूनराष्ट्रीयहेल्थ

देहरादून हर्रावाला : मन्दिर में तोड़फोड़ व शर्मनाक कृत्य करते CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ में जुटी

Spread the love

देहरादून: कोतवाली डोईवाला के अंतर्गत हर्रावाला स्थित काली मंदिर पर खड़े होकर आपत्तिजनक हरकत करने और पत्थर मार मंदिर का शीशा तोड़ने का मामला सामने आया है..पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई,जिसके बाद शिकायत आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है..पुलिस इस पूरी मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के पहचान कर उसकी धरपकड़ में जुटी है.. देहरादून एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक प्रारंभिक जांच पड़ताल में इस तरह की आपत्तिजनक हरकत करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार लग रहा है.. हालांकि अभी इसकी कोई मेडिकल पुष्टि नहीं है. लेकिन इसके बावजूद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात अभियुक्त की तलाश जारी है।

थाना डोईवाला पुलिस के अनुसार आज मंगलवार प्रातः 08:00 बजे सूचना प्राप्त हुई की हर्रावाला स्थित काली मंदिर के बाहर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात्रि मे पेशाब किया गया. इतना ही नहीं पत्थर मारकर मंदिर का कांच भी क्षतिग्रस्त किया गया है.. उक्त सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो एक व्यक्ति  द्वारा मंदिर के बाहर पेशाब किया व मंदिर का कांच तोड़कर मंदिर को क्षतिग्रस्त किया गया.. पार्षद हर्रावाला विनोद कुमार की तहरीर के आधार पर कोतवाली डोईवाला पर अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ़ धारा  295/153 ए/ 427 IPC का मुक़दमा पंजीकृत किया गया है..वही इस मामलें में देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि इस आपत्तिजनक हरकत को करने वाले अज्ञात अभियुक्त की तलाश के लिए पुलिस टीम नियुक्त कर गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *