उत्तराखंडक्राइम

उत्तराखंड में फौजी पिता की मेहनत की कमाई बेटे ने ऑनलाइन ऐसें गंवाई, थाने पहुंचा पिता…

Spread the love

रुड़की: आजकल कुछ युवा मेहनत करने में पीछें है और पिता के पैसों पर ऐश करते है। ऐसा ही मामला उत्तराखंड हरिद्वार से सामने आया है। यहां रुड़की में एक फौजी के बेटे द्वारा ऑनलाइन सट्टे में 17 लाख की रकम गंवा दी है। यहां तक कि युवक तीन लाख रुपये उधार लेकर भी हार चुका है। पीड़ित पिता बेटे के खिलाफ पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचा है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

 मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक फौजी के शादीशुदा बेटे ने ऑनलाइन सट्टा में 17 लाख रुपये गंवा दिए। युवक की सट्टा लगाने की जानकारी उसकी पत्नी को भी नहीं थी। सट्टे में यह रकम हारने के बाद उसने करीब 3 लाख रुपए उधार लिए और वह भी सट्टे में लगाकर हार गया। वहीं, जब युवक ने काफी दिनों तक उधार चुकता नहीं किया तो लेनदारों ने युवक की पत्नी और पिता को इस मामले से अवगत कराया। जिससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पीड़ित पिता अब अपने बेटे और पुत्रवधू को लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने युवक को जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद युवक ने भविष्य में सट्टा नहीं लगाने का आश्वासन दिया। वहीं, पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि सट्टा लगाना कानूनी जुर्म है। कई राज्यों में कड़ी सजा का प्रावधान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *